Horror Story In Hindi : Bhootiya Ghar (सच्ची भूतिया कहानी)1

Horror Story In Hindi

Bhootiya Ghar

सच्ची भूतिया कहानी

Horror Story In Hindi, Bhootiya Ghar (सच्ची भूतिया कहानी)1
Bhootiya Ghar (सच्ची भूतिया कहानी)1

ढोलकपुर नामक गाँव में एक बहुत पुराना घर था। उस घर को सब लोग भूतिया और अपशगुनी कहते थे। क्यूंकि जो भी वहाँ रहने आता उनकी किसी न किसी कारण मृत्यु हो जाती। इसलिए वो घर खरीदने के लिए कोई भी तैयार नहीं होता था। एक बार उमेश नाम के आदमी ने उस घर को बहुत ही सस्ते दाम में खरीद लिया। और अपने बेटे दीपक के साथ सारा सामान लेकर वहां रहने आ जाता है। घर में आने के एक दो दिन में ही उमेश को अपने आस-पास अजीबो गरीब घटनाये होने का एहसास होने लगा।

पहले तो इसे वो नज़रअंदाज़ करता रहा, लेकिन घर में जब उसे किसी की मौजूदगी का एहसास होने लगा, तो वह सतर्क हो गया। एक दिन दीपक दौड़ता हुआ उमेश  पास आया ओर कहने लगा कि वाशरूम में अचानक पानी बंद हो गया। और उसने वहां सफ़ेद कपड़ो में एक औरत को देखा। इतना कहते-कहते दीपक अचानक चुप हो गया और उमेश की और ऊँगली दिखते हुए कहने लगा, पापा वो औरत आपके पीछे खड़ी है।

Horror Story In Hindi

इतना कहकर दीपक डर से चिखने लगा। उमेश दीपक को गोद में उठाकर उसी वक़्त घर से निकल गया। दीपक बहुत सहम गया था। तो उसका डर भगाने के लिए उमेश ने उसके लिए एक कुत्ता ख़रीदा और साथ लेकर दोनों घर आ गए। एक रात बहुत तेज़ वर्षात में जब अचानक घर की बिजली चली गयी। उमेश ने घर से बहार देखा तो आस-पास के सभी घरों में बिजली थी सिवाए उसके घर के। तो उसे लगा की ज़रूर पावर सप्लाई में गड़वड़ हुई होगी।

Horror Story In Hindi

इतने में उमेश को दीपक के ज़ोर से चिल्लाने की आवाज आती है। उमेश दौड़ता हुआ टोर्च लेकर उसके पास जाता है। दीपक को दुबारा से घर में वो औरत दिखाई देती है दीपक को सहमा देख उमेश उसे अपने साथ बिजली ठीक करने के लिए ले जाता है।

Horror Story In Hindi

उनका कुत्ता भी यहाँ वहाँ देखकर ज़ोर से भौकने लगा। उमेश को आभास होता है कि कोई उनके पीछे-पीछे आ रहा है। पावर हाउस का दरबाजा खोलते ही उमेश को एक लाश दिखाई देती है। लाश देखकर दीपक भी डर के मारे चिल्लाने लगता है।

उमेश अपने बेटे को लेकर तुरंत घर से बहार भागने की कोशिश करने लगता है। घर से बहार निकलते हुए अचानक उमेश का पैर दरवाजे के पास बनी लकड़ी की बनी सीडियों में फस जाता है। और बहुत कोशिश करने पर भी वह पैर बहार नहीं निकाल पाता है। दीपक अपने पापा को बहार खींचने की कोशिश करता है।

लेकिन काफी प्रयाश करने पर भी उसका पैर बहार नहीं निकाल पाता है। कोई उपाए न दिखने पर दीपक अपने कुत्ते को लेकर वापस घर के अंदर चला जाता है। तभी वो औरत दीपक को एक कमरे खींचकर ले जाती है, कुत्ता भी उसके पीछे भौंकते-भौंकते उसी कमरे में चला जाता है। थोड़ी ही देर में कुत्ते के भौकने की आवाज बंद हो जाती है। और दरवाजा खुदवखुद बंद हो जाता है।

Horror Story In Hindi

वहां उमेश भी करीब 15 मिनट तक कोशिश करने के बाद अपना पैर बहार निकालने में सफल हो जाता है। उमेश दौड़ता हुआ घर के अंदर जाता है और चारों और दीपक की तलाश करता है। लेकिन उसे न तो दीपक और न ही कुत्ते का पता चल पाता है।

बहुत ढूंढ़ने पर जब दोनों ही नहीं मिल पाते। उमेश हार मान लेता है। और उनके दुबारा मिलने की आश में वहीँ रहने लगता है। कुछ दिन बाद उमेश बिजली ठीक करने वाले इलेक्टिक्शन को बुलाता है। लेकिन घर में दाखिल होने से पहले ही वह दरवाजे से ही उलटे पैर वापिस लौट जाता है।

Horror Story In Hindi

उमेश के पूछने पर वो कहता है, कि आपके घर में एक औरत, एक बच्चा और एक कुत्ते का भूत दिखाई दे रहा है। इलेक्ट्रिशन की  बात सुनकर उमेश उदाश  हो जाता है। उसे एहसास हो जाता है, कि उसका बेटा अब कभी लौटकर नहीं आएगा। जिसके बाद उमेश वो घर छोड़कर चला जाता है। और कभी लौटकर नहीं आया।

Horror Story In Hindi

अगर मेरी ये कहानी आपको पसंद आयी हो तो Comment, Share, ज़रूर करें।

Note-अगर आपको हमारी कहानियां पसंद आयी हैं तो हमे अन्य Social Media पेज पर Follow करें।

 

Read More Stories

Leave a Comment